आज लॉन्च होगा दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन, मिलेगा सबसे बड़ा डिस्प्ले, कीमत होगी मात्र इतनी

स्मार्टफोन बाजार में नए फ्लिप और फोल्डेबल फोन लॉन्च होने का ट्रेंड देखने को मिल रहा है. आमतौर पर ये फोन महंगे होते हैं, लेकिन जो लोग इन्हें पसंद करते हैं वे कीमत पर ध्यान नहीं देते. फोल्डेबल फोन सेगमेंट में मोटोरोला बड़ा नाम है. कंपनी रेजर सीरीज के तहत फ्लिप फोन पेश करती है. अमेरिकी टेक कंपनी आज एक नया फ्लिप फोन- Motorola Razr 40 Ultra लॉन्च करेगी. काफी समय से इस फोन का इंतजार किया जा रहा था. हालांकि, अब वो घड़ी आने वाली है जब ये स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में धांसू एंट्री लेगा.

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन कई मायनों में खास होने वाला है. कंपनी का दावा है कि Motorola Razr 40 Ultra दुनिया का सबसे स्लिम फ्लिप फोन होगा. इतना ही नहीं अपकमिंग स्मार्टफोन में दुनिया का सबसे बड़ा एक्सटर्नल डिस्प्ले मिलेगा. इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की डिटेल्स आप नीचे देख सकते हैं.

स्पेसिफिकेशंस

  • Display: अपकमिंग फ्लिप फोन 6.9 इंच pOLED, HDR10+ डिस्प्ले के साथ दस्तक देगा. इसमें दुनिया का सबसे बड़ा 3.6 इंच pOLED कवर डिस्प्ले भी मिलेगा. इसके अलावा 144Hz का रिफ्रेश रेट बेहतर स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस देगा.
  • Chipset: मोटोरोलो ने कंफर्म किया है कि Motorola Razr 40 Ultra में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट की सपोर्ट मिलेगी. यानी आपको शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है.
  • OS and Storage: अपकमिंग फोन एंड्रायड 14 ओएस पर चलेगा. वहीं, 5जी और वाई-फाई6 कनेक्टिविटी के अलावा 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज मिलेगी.
  • Camera: रेजर 40 अल्ट्रा में 12MP का मेन और 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलेगा. वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा है.
  • Battery: पावर बैकअप के लिए अपकमिंग स्मार्टफोन में 3,800mAh की बैटरी मिल सकती है. इसके अलावा 33W की फास्ट चार्जिंग (33W टर्बोपावर चार्जर) सपोर्ट भी मिलेगी.

कीमत

फिलहाल इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि लॉन्च के दौरान प्राइस की जानकारी दी जाएगी. कंपनी इस फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन के जरिए बेचेगी. अब देखना होगा कि आज इस फोन को कितनी कीमत पर लॉन्च किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
adplus-dvertising