भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह की ‘बेवफाई’ पर इस अभिनेत्री के छलके आंसू, वायरल हुआ ये दर्द भरा वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह सालों से राज करते आ रहे हैं। पवन सिंह को अक्सर धमाकेदार गानों में देखा जाता है। जहां वह अपनी आवाज का जादू चलाते हैं। साथ ही डांस से समां बांध देते हैं। इस बार उनका एक इमोशनल गाना बेवफाई के आंसू वायरल हो गया है। यह फिल्म बेवफा सनम का गाना है। उनके साथ इसमें अभिनेत्री स्मृति सिन्हा हैं। गाने को यूट्यूब पर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया है।

इस गाने को पवन सिंह ने आवाज दी है। इसके लिरिक्स रजनीश मिश्रा ने लिखे हैं और म्यूजिक भी रजनीश मिश्रा ने ही दिया है। उन्होंने इसे डायरेक्ट भी किया है। भोजपुरी गानों पर अक्सर अश्लीलता का आरोप लगता है लेकिन पवन सिंह का यह गाना दिखाता है कि अच्छे गाने भी बनाए जा सकते हैं।

इस वीडियो को एक खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है। इसमें वह अपनी पत्नी को मनाते हुए दिखाते हैं। गानों के लिरिक्स के जरिए वह बताते हैं कि वह भी इंसान हैं और उनसे गलती हो सकती है। वह इस तरह से चुप नहीं रहे। पवन सिंह गाने में अपनी गलती मानते हुए कहते हैं कि उन्होंने बेवफाई के आंसू दिए हैं।

इस फिल्म को जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है। हालांकि पवन सिंह के गानों को आमतौर पर जितने ताबड़तोड़ व्यूज मिलते है उससे यह गाना काफी पीछे रह गया है। 23 जुलाई को गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया और इसे अभी तक एक लाख व्यूज मिल हैं। जबकि पवन सिंह के गानों के व्यूज करोड़ों तक में चले जाते हैं।

Related Articles

Back to top button
adplus-dvertising